दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा मुख्यमंत्री निवास पर करेगा प्रचंड प्रदर्शन




सुनील मिश्रा, नई दिल्ली, 16 नवम्बर। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पूर्वांचल वासियों के लिए सबसे बड़े पर्व छठ महापर्व पर प्रतिबंध लगाने के विरोध में दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री निवास पर प्रचंड प्रदर्शन करेगा। इसकी जानकारी देते हुए दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार ने बताया कि प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हिन्दू विरोधी नीतियों और बिहार और उत्तर प्रदेश को अपमानित करने का विरोध करेंगे। इस प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष कौशल मिश्रा की अगुवाई में पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ता एवं पूर्वांचलवासी जो छठी मईया की पूजा-अर्चना करते हैं वो हिस्सा लेंगे।

नवीन कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक धर्म विशेष को खुश रखने के लिये हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अपनी नाकामी और नाकाफी तैयारियों को छिपाने के लिये पूर्वांचलवासियों द्वारा मनाए जाने वाले छठ महापर्व पर ही प्रतिबंध लगा दिया जो सरासर अनुचित है। यही नहीं व्यापारी विरोधी केजरीवाल ने पहले पटाखों के लाइसेंस बांटकर व्यापारियों को करोड़ों रुपए के पटाखे खरीदने पर मजबूर किया फिर उनको बैन कर सभी व्यापारियों का दिवाला निकाल दिया।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये