अलीगढ़ गोकशी को लेकर बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, मुकदमा दर्ज,तीन गिरफ्तार दो फरार,गोकशी के अवशेष पुलिस ने किये बरामद



उत्तर प्रदेश : अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव नगला कसाब के अंदर गोकशी होने की सूचना मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गांव के अंदर नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि गोकशी करने वाले दो लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से मिले अवशेषों को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है।.  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गोवंश को लेकर अरबों रुपया खर्च कर चुके हैं। वह व्यर्थ होता हुआ देखा गया।
ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा होता है। कि दिनदहाड़े लोगों द्वारा गांव के मे गोकशी की जा रही थी। तो अलीगढ़ प्रशासन उस वक्त कहां सो रहा था। भनक अलीगढ़ प्रशासन को क्यों नहीं लग पाई। लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गोकशी करने की भनक लग गई। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने गांव के अंदर गोकशी को लेकर आक्रोश जताते हुए जमकर नारेबाजी कर हंगामा करना शुरू कर दिया।
गांव के अंदर गोकशी की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए पांच लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया गया। जबकि पुलिस को देखकर दो आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए। जिसके बाद मौके से मिले गोकशी के अवशेषों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया। वही फरार हुए दो आरोपियों को पुलिस द्वारा जल्द गिरफ्तारी के लिये उनके घरों पर भी पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। जल्द ही भागे हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये