हाथरस गैंगरेप मामले में दुष्कर्मियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा - जयाप्रदा




नई दिल्ली :  पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा जी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा
रामपुर : भाजपा नेत्री एवं पूर्व सांसद फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा जी ने हाथरस में गैंगरेप की शिकार बालिका की मृत्यु पर दुख व्यक्त करते हुए घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने इस संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पत्र भी लिखा कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने को कहा है। 
पूर्व सांसद जयाप्रदा ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में अवगत कराते हुए कहा है कि हाथरस में 14 सितंबर को 19 वर्षीय बालिका मनीषा के साथ सामूहिक बलात्कार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, जिसकी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कटी जीभ, टूटी रीढ़ की हड्डि और तमाम चोटो को झेलते हुए जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते-लड़ते 15 दिन बाद मौत हो गई। दुष्कर्मियों ने बालिका के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए मार दिया, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है। 

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने बालिका के साथ हुई दरिंदगी की इस घटना पर कहा कि मैं बहुत दुखी हूं और दुख की इस घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ दुख में शामिल हूं।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये