कोरोना काल मे अपनी जान की परवाह किये बिना लोगो को मास्क देकर सेवा में जुटे - गोपाल डे

सुनील परिहार : नई दिल्ली । जहां एक तरफ़ लोग   कोरोना से पीड़ित  लोगों को ।भोजन  दवाई  ऑक्सीजन  एवम हॉस्पिटल तक पहुचा रहे है  वही  गोपाल डे  अपनी नेक कमाई से  पुलिस ।डॉक्टर  पत्रकार  वकील एवम आम जनता को  दिल्ली  पूर्ब से लेकर पस्चिम तक  उत्तर  से लेकर दकछिन तक  ।आज आंबेकर नगर से लेकर बदरपुर बॉर्डर तक   करीब  हजार मास्क  बितरण किये  गोपाल डे  साउथ दिल्ली के  आरपीएस कॉलोनी में  रहते है  गोपाल ने एमबीए किया  फैशन डिजाइनर  का कोर्स कर चुके है । गोपाल का ऑनलाइन  बिजिनिस है  ग़ोपल का कहना है कि अगर मुझे  अच्छे लोगो का सहयोग मीले तो हम और भी लोगो की मदद अच्छे से कर सकते है ।गोपाल ने आज  केंद्रीय  विद्यालय संगठन बोर्ड दिल्ली के डिप्टी कॉमिसिनर ।नागेंद्र ग़ोयल  एवम गोआ के पूर्ब मुख्यमंत्री  फ्राँसशिको सरदीन्हा जी को  भी गुलदस्ता  मास्क देकर  अभिवादन किया  साथ ही तिगरी  थाने के  प्रभारी आरपी मीणा   कोबिड सेंटर आंबेकर नगर के  डॉक्टर एवम स्टाप जनता को भी  मास्क दिए ।ग़ोपल का कहना  है कि मेरी कंपनी  बाबा जी स्टाइल हाउस बिना किसी की मदद के हम  ये सेबा कर रहे है और करते रहेंगे     मैं हमेशा  संकट की घड़ी में  लोगो के साथ हु और रहूंगा जितना प्रभु ने मुझे  शक्ति दी है  मैं लोगो की  सेवा करूँगा ।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये