केंद्रीय मंत्री श्री जी किशन रेड्डी से मिला लव कुश वाला कमेटी का शिष्टमंडल |


 सुनील मिश्रा नई दिल्ली :  लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष श्री अर्जुन कुमार के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल संस्कृति मंत्री श्री जी किशन रेड्डी भारत सरकार से मिला |श्री अर्जुन कुमार ने रामलीला मंचन समारोह 26 सितंबर से 6 अक्टूबर 2022 तक अवलोकन के लिए मंत्री जी को आमंत्रण दिया| मंत्री जी ने सहर्ष स्वीकार करते हुए कहा कि मैं प्रभु श्री राम की लीला का मंचन देखने इस बार लाल किले पर आऊंगा| मेरे क्षेत्र में प्रभु श्री राम का मंदिर है इसका निर्माण हमने करवाया मैं निम्न मात्र हूं |मैं जब भी अपने क्षेत्र में होता हूं प्रभु श्री राम की पूजा अर्चना करता हूं यह प्रभु श्री राम का ही आशीर्वाद है की आज मैं भारत सरकार में मंत्री हूं यह मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है |प्रभु श्री राम की लीलाएं जन जन के कल्याण के लिए हैं| राम लीलाओं के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं |राम लीलाओ को मेरा एवं मंत्रालय की तरफ से पूर्ण सहयोग रहेगा |                                       लव कुश रामलीला कमेटी की ओर से श्री अर्जुन कुमार, श्री राजन चोपड़ा, श्री सत्य भूषण जैन ने माननीय मंत्री जी श्री जी किशन रेड्डी जी का शाल, प्रभु श्री राम का स्मृति चिन्ह एवं एवं शक्ति की प्रतीक हनुमान जी  गदा भेंट कर स्वागत किया गया|

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये