दिल्ली में होगा अब स्टेनिन कांटेस्ट इंटरनेशनल रोड शो


सुनील मिश्रा नई दिल्ली :  
दिल्ली की सर्वश्रेष्ठ आर्ट गैलरियों में से एक AIFACS गैलरी में १७ फरवरी २०२३ से ले कर २३ फरवरी २०२३ तक विजयी फोटो जर्नलिस्ट्स की तस्वीरों का प्रदर्शन  किया गया । इस अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रदर्शनी का आयोजन नयी दिल्ली में स्पूतनिक हब और रूसी दूतावास के सहयोग से किया जा रहा हैं। 
वर्ष २०२२ के आंद्रे स्टेनिन प्रतियोगिता को जीतने वालों के छायाचित्रों की प्रदर्शनी का आयोजन करने वाले अंतर्राष्ट्रीय शहरों की सूची में नई दिल्ली भी शामिल हैं जहाँ अंतराष्ट्रीय स्तर का Exhibition Tour दुनिया के कई शहरों से होता हुआ दिल्ली आया हैइस प्रदर्शनी में दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ यंग रिपोर्टर्स जो कि विभिन्न देश जैसे भारत, रूस, चीन, ईरान, इटली, बांग्लादेश, ग्वाटेमाला, फ़िलीपीन्स, और इत्यादि देशों से हैं, के उत्कृष्ट कार्यों को को AIFACS (आल इंडिया फाइन आर्ट्स एंड क्राफ्ट्स सोसाइटी) में प्रदर्शित किया जा रहा है।  भारत में नयी दिल्ली से पहले स्टेनिन कांटेस्ट इंटरनेशनल रोड शो  का प्रेटोरिया (दक्षिणी अफ्रीका) और शारजाह (सयुक्त अरब अमीरात) जैसे शहरों में आयोजित किया जा चुका हैं। विश्व के कई और देशों, में भी इस प्रदर्शनी को अंतराष्ट्रीय साझेदारों के सहयोग से आयोजित करने की योजना बनायीं जा रही हैं जिसमें कि मध्य-पूर्व एशिया और दक्षिण-पूर्व एशिया भी शामिल हैं।
साल २०२३ के लिए दिसंबर २२, २०२२, से प्रतियोगिता प्रविष्टियां आमंत्रित की गयी हैं। जो भी प्रतियोगी इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते है, वो इस प्रतियोगिता की वेबसाइट रूसी में (http://stenincontest.ru ), अंग्रेजी में (http://stenincontest.com) और चीनी में (https://cn.stenincontest.com) फरवरी 28, 2023 तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये