दिल्ली पुलिस ने खरीदे 250 वाहन, उपराज्यपाल श्री वीके सक्सेना ने बांसड़ा से हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।

गृह मंत्रालय, सरकार द्वारा अनुमोदित 850 हल्के मोटर वाहनों की पहली खेप को मंजूरी |
सुनील मिश्रा नई दिल्ली :  उपराज्यपाल श्री वीके सक्सेना ने आज दिल्ली पुलिस के 250 नए खरीदे गए वाहनों को हरी झंडी दिखाई, जो लगातार बढ़ती
 परिचालन आवश्यकताओं के मद्देनजर शहर के पुलिस बल की दक्षता और गतिशीलता में महत्वपूर्ण वृद्धि करेंगे।  100 एर्टिगा और 150 बोलेरो सहित वाहनों को सराय काले खां के पास यमुना बैंक पर बनाई गई हरी-भरी संपत्ति बांसेरा से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
गृह मंत्रालय, भारत सरकार ने दिल्ली पुलिस के मौजूदा मोटर वाहन बेड़े के पूरक के लिए 'नए प्राधिकरण' के रूप में 850 हल्के मोटर वाहनों की खरीद को मंजूरी दी थी।  आज पेश किए गए 250 वाहनों के बेड़े में 850 वाहनों की पहली खेप है जिसमें 300 मारुति एर्टिगा, 200 महिंद्रा बोलेरो, 100 महिंद्रा स्कॉर्पियो और 250 टोयोटा इनोवा शामिल हैं।  शेष वाहनों को धीरे-धीरे बेड़े में शामिल किया जाएगा।
 राष्ट्रीय राजधानी में रणनीतिक रूप से तैनात किए जाने वाले ये वाहन दिल्ली पुलिस की दृश्यता में सुधार और दक्षता बढ़ाने के अलावा पुलिस की तेज गतिशीलता सुनिश्चित करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये