"प्राइड फेस्ट 2023 का 'संवाद', संवाद सत्र दिल्ली में हुआ शुरू

सुनील मिश्रा नई दिल्ली, : द ललित होटल दिल्ली में आयोजित "प्राइड फेस्ट 2023" का संवाद सत्र व्यापक दर्शकों तक पहुंचने और विविधता, समानता और समावेशिता (डीईआई) को बढ़ावा देने के उद्देश्य से शुरू हुआ है। जो एलजीबीटीक्यू+ समुदाय के अधिकारों और दृश्यता का जश्न मनाता, उनकी वकालत करता है।
संवाद सत्र आकर्षक चर्चाओं, अनुभवों को साझा करने और एलजीबीटीक्यू+ मुद्दों को बढ़ावा देने के लिए कार्य करता है। प्राइड फेस्ट 2023, एलजीबीटीक्यू+ समुदाय एक, कॉर्पोरेट क्षेत्र के भीतर विविधता, समानता और समावेशन लिए तैयार है। इन प्रयासों का उद्देश्य सकारात्मक बदलाव लाना, कार्यस्थल संस्कृतियों को बढ़ाना और एलजीबीटीक्यू+ कर्मचारियों को  सशक्त बनाना है। इस कार्यक्रम में प्रमुख वक्ता, विचारक नेता और डीईआई के विशेषज्ञ शामिल होंगे, जो बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान करेंगे और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करेंगे।  उपस्थित लोगों को सफल केस अध्ययनों से सीखने, सार्थक बातचीत में शामिल होने और समान विचारधारा वाले पेशेवरों के साथ नेटवर्क बनाने का अवसर मिलेगा जो समावेशी कार्यस्थलों को बढ़ावा देने के लिए समर्पित हैं।  आयोजन स्थल की अत्याधुनिक सुविधाएं और स्वागत योग्य माहौल कार्यक्रम की सफलता में योगदान देगा।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये