एमएफएन 13 28 अक्टूबर को नोएडा इंडोर स्टेडियम, नई दिल्लीगेट में होगा

सुनील मिश्रा ग्रेटर नोएडा : मैट्रिक्स फाइट नाइट के 13वें संस्करण से पहले, एमएफएन फेदरवेट चैंपियन संजीत बुधवार शुक्रवार को प्री-फाइट प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने प्रतिद्वंद्वी श्यामानंद के खिलाफ आमने- सामने आए। एमएफएन 13 फेदरवेट खिताब के लिए श्यामानंद और मौजूदा चैंपियन संजीत बुधवार के बीच एक बहुप्रतीक्षित रीमैच से सुर्खियों में रहेगा, यह लड़ाई पिछले तीन वर्षों से चल रही है। प्रशंसकों को कुल 12 रोमांचक मुकाबलों का आनंद मिलेगा, जिसमें मुख्य कार्यक्रम दो भारतीय एमएमए सुपरस्टारों पर प्रकाश डालेगा।  श्यामानंद, जिनके पास दो नॉकआउट जीत का प्रभावशाली रिकॉर्ड है, फेदरवेट चैंपियन संजीत बुधवार के खिलाफ रीमैच में खिताबी चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सह-मुख्य कार्यक्रम में, भारत के जेसन सोलोमन, दिल्ली डॉन, किर्गिस्तान के डार्कनबेक एर्गेशोव के खिलाफ होंगे।
प्रेस को संबोधित करते हुए एमएफएन की सह-संस्थापक सुश्री आयशा श्रॉफ ने कहा क “मैट्रिक्स फाइट नाइट का 13वां संस्करण प्रतिस्पर्धा का वादा करता है मुझे यकीन है कि फाइट नाइट देखने आने वाले प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन होगा . एमएफएन के सह-संस्थापक कृष्णा श्रॉफ ने भी फाइट कार्ड की प्रशंसा की और कहा, “मैट्रिक्स फाइट नाइट के 13वें संस्करण के मुख्य कार्यक्रम की तैयारी में मैं प्रत्येक सेनानी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं।  सभी लड़ाके दर्शकों के लिए एक शानदार शो प्रस्तुत करने के लिए अपना सब कुछ देंगे। मैं कल रात का इंतज़ार कर रहा हूँ.  यह निश्चित रूप से हमारे पास मौजूद सबसे रोमांचक फाइट कार्डों में से एक है।" मैट्रिक्स फाइट नाइट 13 फाइट कार्ड:
 *मैट्रिक्स फाइट नाइट 13 कार्ड:*
 फेदरवेट: सत्यम कुमार (भारत) बनाम जतिन चौधरी (भारत)
 फ्लाईवेट: नोंगमैथेम बोनजोवी (भारत) बनाम अर्शियान मेमन (भारत)
 स्ट्रॉवेट: सोनम ज़ोम्बा (IND) बनाम रश्मी जैन (IND)
 फ्लाईवेट: हिमांशु कौशिक (भारत) बनाम मूसा रईश (भारत)
 मिडिलवेट: दुशान बुराले (भारत) बनाम समीर धीमान (भारत)
 फ्लाईवेट: गोविंद सिंह एले (आईएनडी) बनाम क्लिंटन डी'क्रूज़ (आईएनडी)
 बैंटमवेट: साहिल राणा (भारत) बनाम जोर्डजे स्टोजानोविक (एसआरबी)
 बैंटमवेट: युकी एंगडेम्बे (एनपीएल) बनाम मोहम्मद महमूदियान (आईआरएन)
 बैंटमवेट: मनदीप प्रजापति (IND) बनाम अबू समद (IND) फेदरवेट: अब्दुल अजीम बदख्शी (एएफजी) बनाम हे जिन पार्क (कोर)
शीर्षक लड़ाई:  वेल्टरवेट: जेसन सोलोमन (IND) बनाम डार्कहनबेक एर्गेशोव (KGZ) - सह-मुख्य कार्यक्रम
 फेदरवेट: संजीत बुधवार (भारत) बनाम श्यामानंद (भारत) - मुख्य कार्यक्रम

 मैट्रिक्स फाइट नाइट 13 28 अक्टूबर को नोएडा इंडोर स्टेडियम, सेक्टर 21 में होगा और शाम 6 बजे IST से डिज्नी+हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा, जिसमें शो में बड़ी संख्या में लाइव दर्शकों के आने की उम्मीद है।

Comments

Popular posts from this blog

"वसुधैव कुटुम्बकम के लिए योग" को लेकर योग गुरू पिन्की चन्द्रा आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित योग प्रशिक्षक ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

भारत में एक बार फ़िर गरीब बच्चों को विशेष अनुभव देंगे वाईकेके और रियल मैड्रिड फाउंडेशन सीएसआर

राजेश सिंह मध्य प्रदेश ज़िला भिंड के ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किये गये